धागा fxcm एक घोटाला है







+

धागा: FXCM एक घोटाला है मूलतः gellyware द्वारा पोस्ट जेसन मैं पहले से ही खाता बंद कर दिया और दलालों बंद कर दिया। अन्य सभी दावों मानते हुए समझाया जा सकता है। मैं बस पारित नहीं कर सकते हैं जिसका नुकसान रोकने के भी तोड़ने के लिए स्थापित किया गया था और आदेश -57.3 पिप्स नीचे बाहर से बंद कर दिया गया था एक व्यापार है। कोई फर्क नहीं पड़ता प्रसार या फिसलन है क्या। यह एक फर्क है कि बहुत बड़ा है, तो मैं बिल्कुल भी अपने ब्रोकर में कोई दिलचस्पी नहीं है। हो सकता है कि ग्राहक अपने पक्ष में नहीं है लेकिन, मेरे लिए सकारात्मक फिसलन नहीं है। , Gellyware हाय मैं तुम्हें जाने को देखने के लिए माफी चाहता हूँ, लेकिन मेरे प्रस्ताव अभी भी खड़ा है। अपने खाते बंद कर दिया है, भले ही हम तुम एक व्यापार जांच फाइल यदि प्रश्न में ट्रेडों की जांच करने में खुशी होगी। आप क्या तुल्यता बात कर रहे हैं करने के लिए? आप खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापार की मात्रा में दिन * प्रति $ 15200000000 क्रियान्वित चार महाद्वीपों पर विनियमित एक सार्वजनिक रूप कारोबार कंपनी है कि FXCM के अलावा दुनिया में एक और दलाल नाम कर सकते हैं? यदि हां, तो हम कर रहे हैं की तरह और, उस दलाल भी फ्रांस में नियंत्रित किया जाता है? जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, FXCM छोटे, कम विनियमित विदेशी मुद्रा दलालों से जांच के अधिक से अधिक स्तर के अधीन है। हम एक उद्योग के नेता होने के साथ आता है कि जिम्मेदारी की इस स्थिति का स्वागत करते हैं, और दिन * प्रति हमें के माध्यम से 513,724 खुदरा विदेशी मुद्रा ट्रेडों जगह हमारे ग्राहकों को जो हम करते हैं खुश हैं। हस्ताक्षर में लिंक या छवियों को देखने के लिए अपने पद गिनती 10 या अधिक से अधिक होना चाहिए। आपके पास कोई भी हस्ताक्षर हैं।