शेयर ट्रेडिंग ऑनलाइन







+

शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ प्रकाशित / प्रीप्रिंट: माइक्रो और वित्तीय बाजारों में रैंडम निवेश की मैक्रो लाभ। (ArXiv: 1405.5805v1 [q-fin. GN]) (MoneyscienceNewsBoard) इस पत्र में, हाल ही में सांख्यिकीय भौतिकी तकनीक और मॉडलों का इस्तेमाल कर रही है, हम दोनों सूक्ष्म और स्थूल स्तर पर वित्तीय बाजारों में randomness की विशिष्ट भूमिका का पता। विशेष रूप से, हम वास्तविक financial8230 के व्यवहार की भविष्यवाणी के लिए सबसे अधिक इस्तेमाल किया व्यापार रणनीतियों में से कुछ के साथ तुलना में, निवेश के यादृच्छिक रणनीति के प्रभाव के बारे में प्राप्त कुछ हाल ही में परिणामों की समीक्षा; कहाँ मकई जई कीमतें अंदर वायदा जा रहे हैं प्रश्न एवं उत्तर विदेशी मुद्रा व्यापार। अगले 3 महीने। दिन भर, मदद करते हैं। मैं अपनी नई नौकरी के स्कूल शुरू करने के समय मूल रूप से मैं सिर्फ मैं जनवरी तक बंद कर रहा हूँ सैन्य से बाहर हो गया। हम इस तरह के रहने वाले के लिए बचाया पैसा है। मैं अलग सेट विदेशी मुद्रा के साथ एक खाता खोला बारे में 800-1000 है असल में मैं एक दिन के कारोबार या scalping के बारे में एक बार इन रणनीतियों के सभी सुनते हैं, मैं इस के लिए नया ब्रांड हूँ। कुछ सवाल। मैं व्यापार करने के लिए सभी दिन है, मैं अपने लाभ को अधिकतम करने के लिए क्या कर सकते हैं, मैं सचमुच क्रिसमस तक सभी दिन दिन के किसी भी समय काम कर सकते हैं। मैं सिर्फ यकीन है कि मैं दूसरे विभाजन के निर्णय लेने के लिए देख रहा हूँ नहीं कि क्या वास्तव में, कालाबाज़ारी के विचार के अभ्यास का आनंद लें। मैं यहाँ पर रणनीति इस तरह पढ़ा है, लेकिन वास्तव में सब कुछ समझाने के लिए एक में गहराई से गाइड नहीं है? उल्लेख किया है, मैं व्यापार के लिए विदेशी मुद्रा का उपयोग करें। माइक द्वारा प्रकाशित किया गया एक वास्तव में किसी भी असली पैसे के साथ व्यापार करने से पहले एक जीतने की रणनीति का विकास करना चाहिए। अन्यथा ऐसा करने के लिए बस जुआ या speculating8230 है; वेगास के लिए thats। शुरुआती के लिए सबसे अच्छा उपलब्ध संसाधनों में से एक एक संदेह babypips (यह गूगल) के बिना है मुक्त जानकारी के टन। 800-1000 के साथ शुरू आप शायद मार्जिन कॉल से बचने के लिए एक माइक्रो खाते व्यापार करने के लिए वार किया। Theres बहुत से जानने के लिए और आपके पास समय हो रही है, आप जल्दी से बहुत कुछ सीख करने में सक्षम होना चाहिए। सौभाग्य! खैर विदेशी मुद्रा के साथ अपने स्वयं के व्यक्तिगत शुरुआत के अनुभव से, मैं हर किसी के अंत में करता है जैसे Babypips खोजने शुरू कर दिया। इसका उत्कृष्ट विद्यालय सिर्फ एक विचार पाने के लिए, लेकिन कुंजी Ive सीखा और भी सिर्फ अपने प्रदर्शन का उपयोग कर बातें की कोशिश और विदेशी मुद्रा मंचों पर पागल की तरह सवाल पूछना है दूसरों से कहा गया है से है। इसके अलावा, नमूना दूसरों को आप सिर्फ बाजार और कैसे वे प्रतिक्रिया के लिए महसूस पाने के लिए लगता है कि व्यापार प्रणाली विदेशी मुद्रा। मैं इस ebooks के 1,000 पढ़ने के लिए बिना नाटकीय रूप से अपने सीखने की अवस्था में तेजी लाने के लिए विश्वास करते हैं। यह है कि मैं क्या किया है क्योंकि इसके अलावा, और मैं सिर्फ स्थानीय स्तर पर, शायद मंचों पर, एक संरक्षक मिल जो कोई भी इस है, सुझाव और जितना आप कर सकते हैं और उनके विचारों को सुनने के रूप में उनके साथ चैट। हाँ, कुछ आप को चार्ज करने के लिए चाहते हो जाएगा, लेकिन आप शिक्षण का आनंद और एक शुल्क के लिए पूछना नहीं होगा कि वहाँ एक बहुत भी कर रहे हैं। आप इसके बारे में बहुत चालाक होते हैं, तो सभी ने कहा कि, विदेशी मुद्रा बहुत ही आकर्षक है। दूसरों के पैसे नहीं कर रही है, क्योंकि ज्यादातर वहाँ आप अपने खतरनाक निवेश बता देगा और आप पढ़ रहे हैं और, आप के बारे में मैं बात कर रहा हूँ देखेंगे कि क्या उस पर और अधिक जानकारी खोजने शुरू कर एक बार वे successful. But जा करने के लिए वास्तव में अपनी पहलुओं को जानने के लिए समय ले अभ्यस्त। विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में यहाँ एक छोटे से जानकारी। मैं कहां से उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति सीख सकते हैं। हैलो सभी को, सब से पहले मैं मैं पहले से ही सभी विदेशी मुद्रा शुरुआती सामग्री को पता है कि यह कहना चाहता हूँ मैं क्या पिप्स, एमएसीडी औसत साधन चलती क्या मतलब पता है। संकेतक, रोबोट, विशेषज्ञों, आरएसआई, 8230 ;. और वह सब सामान 8230; अब मैं अभी भी और अधिक उन्नत बातें जानने के लिए चाहते हैं एक कदम आगे जाने के लिए कदम 8230 से कदम, एक असली काम रणनीतियों जानने के लिए; एक अच्छी मुद्रा जोड़े चुनने से। बाजार में प्रवेश करने के लिए (मंदी या तेजी) सही दिशा में उठा और वास्तव में, जहां बाजार से बाहर निकलने के लिए (जहां लाभ लेने के लिए जगह है या नुकसान के आदेश को रोकने के लिए) आप बात ट्यूटोरियल वेबसाइट मुफ्त या नहीं है, तो मुझे परवाह न मेरा सर्वश्रेष्ठ ट्रेड (यह आपको आश्चर्य हो सकता है) निवेश विचार (जैक्स) मेरा सर्वश्रेष्ठ ट्रेड (यह आपको आश्चर्य हो सकता है) निवेश विचारों। ट्रेडिंग सिस्टम पेशेवरों की जाँच करें। यह एक विकल्प ट्रेडिंग में पाठ्यक्रम और कैसे एक व्यवसाय के रूप में व्यापार करने के लिए है। चार आकर्षक मूल्य, उच्च गुणवत्ता वाले शेयर ग्लोब एंड मेल उठाता श्री Buffetts बर्कशायर हैथवे अपने प्रसिद्ध ब्रांडों और चावल Krispies, Eggo के उत्पादों पसंद के बीच में गिना जाता है, जो इस मिशिगन आधारित भोजन की दिग्गज कंपनी, खरीदने में रुचि हो सकती है कि चार आकर्षक मूल्य, उच्च गुणवत्ता वाले शेयर picksThe ग्लोब और MailTheres गया अटकलें और प्रिन्गल्स। मेरे बफेट से प्रेरित मॉडल 8230; और अधिक & raquo; प्रश्न एवं उत्तर खरीदने और बेचने पैसा easymaking है और अधिक कठिन है। Youre तो जानने के लिए देख तो Dummies_ के लिए _Stock बाजारों की तरह एक परिचयात्मक पुस्तक शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है। यह आप सर्फ करने के लिए उपयोगी वेबसाइटों सहित शेयर निवेश के यांत्रिकी के बारे में पता करने के लिए कर रहे हैं वहाँ सबसे चीजों की एक बुनियादी विवरण दे देंगे। निवेशक दैनिक व्यवसाय (आईबीडी) एक ठोस दैनिक संसाधन (और इसके पूरक, निवेशकों) है। इसकी एक बेहतर वॉल स्ट्रीट जर्नल से अखबार और यह व्यापार करने के लिए एक विशेष दृष्टिकोण के आसपास बनाया गया है। तुम विलियम ONeil द्वारा Stocks_ में पैसे कमाने के लिए _How पढ़ आईबीडी के संस्थापक toohes सकता है। शेयर निवेश पर अन्य पुस्तकों के लिए अपने स्थानीय पुस्तकालय खोज। आप कर सकते हैं जितना ज्ञान और समझ को अवशोषित करने की कोशिश करें। तुम बड़े पैमाने पर शोध किया है और एक ठोस नींव / शिक्षा प्राप्त की है के बाद फिर एक दलाली खाते खोलने के लिए देखने के लिए और कागज आप जोखिम में असली पूंजी डाल से पहले खेलने के पैसे के साथ कारोबार कर रहा है tradethis। आप अंततः लाइव अपना पहला व्यापार जगह से पहले आप बड़े पैमाने पर करना चाहिए। आपका जल्दी लाइव ट्रेडों एक बहुत छोटे आकार की स्थिति के साथ होना चाहिए। आप बाजार आप के खिलाफ बदल गया है जब घाटे को सीमित करने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है जब केवल स्थिति का आकार बढ़ाने के लिए। Dummies के लिए शेयर बाजार? शुरुआती ऑनलाइन के लिए शेयर बाजार में कक्षाएं एनपीएस फार्मास्यूटिकल्स इंक (NPSP): जैक्स इक्विटी रिसर्च जैक्स इक्विटी रिसर्च रिपोर्ट से नई विश्लेषक रिपोर्ट (जैक्स) एक साल पहले 0.14 $ के नष्ट होने के विरोध के रूप में एनपीएस फार्मा प्रति शेयर $ 0.07 की 2013 की रिपोर्टिंग की कमाई की चौथी तिमाही में प्रभावशाली प्रदर्शन किया। तिमाही में अनुकूल परिणाम अधिक राजस्व के लिए मुख्य रूप से कारण थे। स्टॉक्स: बुरा अच्छा है और अच्छा बुरा निवेश कर रही है जब प्रश्न एवं उत्तर आप शेयर बाजार और व्यापार के बारे में ज्यादा सिखा सकते हैं कि आप (आमतौर पर एक मूल्य के लिए) के लिए पहुँच प्राप्त कर सकते हैं कि कई डीवीडी, वेबसाइटों और किताबें हैं। यह वास्तव में आप के रूप में अच्छी तरह से कर रहे हैं विश्वास शेयर निवेशक किस प्रकार पर निर्भर करता है। आप अधिक लाभ की तलाश में एक जोखिम लेने वाला हो रहे हैं? या बस पूरक आय के लिए देख रहे हैं? आप खरीद और बेच सकते हैं या आप कंपनी के मूल सिद्धांतों में विश्वास करते हैं करने के लिए जब यह निर्धारित करने के लिए गणितीय सूत्र का इस्तेमाल होता है, जो तकनीकी विश्लेषण में विश्वास करते हैं? आप के लिए मेरा सुझाव यह लग सकता है मूर्ख के रूप में पहली Dummies के लिए निवेश, बाहर ले रहा है। यह आप के साथ बहुत परिचित हो जाना चाहिए कि शेयर बाजार की मूल बातें सिखाना होगा कि एक महान शुरुआत किताब है। किताब की दुकान या एक पुस्तकालय के आसपास है कि देखो के बाद कि आप के हितों सामग्री पढ़ने खोजने के लिए। मैं भी अत्यधिक है कि आप टीवी देख शुरू सीएनबीसी पर तेजी से पैसे और पागल पैसे के रूप में इस तरह के शो का सुझाव है कि और आप दिन के दौरान देख सकते हैं, तो बाजार में खबर सुनने के लिए। यह आपको प्रयुक्त होने वाले शब्दों और कैसे कुछ घटनाओं के शेयर बाजार प्रभाव सब के साथ बाजार में आत्मसात करने के लिए शुरू हो जाएगा। यदि आप कभी भी निवेश करने या अपने कुछ सलाह के लिए देख रहे हैं के बारे में कोई सवाल है, अंत में, यदि मुझे ईमेल करने में संकोच न करें। मैं एक हाई स्कूल के गणित के शिक्षक, लेकिन मैं भी एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार बनने के लिए अध्ययन कर रहा हूँ। मैंने सोचा कि मैं 14% तक सपा 500 outperforming हूँ बाजार में और मेरे कागज प्रोफ़ाइल में एक सक्रिय शेयर और विकल्प व्यापारी हूँ। मेरे नकद पोर्टफोलियो में मैं वर्तमान में 4% 1 जनवरी से शुरू वर्ष के लिए कर रहा हूँ। मैं मैं साझा करने के लिए प्यार होता है, जो सफलता और तरीकों को साबित किया है। मेरे स्वभाव में है एक शिक्षक होने के नाते दूसरों की मदद और जो मैंने किया है ज्ञान को साझा करना चाहते हैं। बिग परिणाम सप्ताहांत बुद्धि के लिए एक छोटे से रहस्य (जैक्स) ट्रेडिंग सिस्टम पेशेवरों की जाँच करें। यह एक विकल्प ट्रेडिंग में पाठ्यक्रम और कैसे एक व्यवसाय के रूप में व्यापार करने के लिए है। Poroshenko यूक्रेन के राष्ट्रपति चुने गए; पुतिन Dodges 8230 का सम्मान करने के लिए वादा; फोर्ब्स ForbesPoroshenko यूक्रेन के राष्ट्रपति चुने गए; 39 पुतिन Dodges वादा; सम्मान 8230; ForbesSunday मई 25 यूक्रेन के लिए गर्व का दिन के रूप में इतिहास में नीचे जाने के लिए और Ukraine39 कि एक ज्वलंत संकेत भेजता होगा, लोगों को स्थिरता, शांति और समृद्धि चाहते हैं। 8230; बेशक, हम घटनाओं का ट्रैक रखने के लिए "8230। राज्य Department39; अपने 8230 के लिए 25 मई को चुनाव की विशेषता यूक्रेन FiascoConsortium Newsall 3787 समाचार लेख & raquo; प्रश्न एवं उत्तर 1. विदेशी मुद्रा व्यापार किसी भी वस्तु में व्यापार की तरह है। वस्तु के रूप में पैसे के रूप में स्थानीय मुद्रा और विदेशी मुद्रा समझो 2.। 3. विदेशी मुद्रा दरों में लगातार मांग और आपूर्ति के अनुसार, एक दिन के कोर्स के दौरान बदल रहे हैं। 4. विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए एक कम दर पर विदेशी मुद्रा खरीदने के लिए कोशिश करते हैं और एक लाभ बनाने के लिए एक उच्च दर पर बेचते हैं। 4. & quot; यूरो / अमरीकी डालर = 1.29 & quot; यूरो $ 1.29 खरीद रहा है एक मतलब है। आपके दूसरे प्रश्न आप इसे से पैसे कैसे कर सकते है। इस सवाल का जवाब है कि आप एक यूरो के लिए 1.29 $ खरीदने के लिए और एक यूरो के लिए 1.27 $ बेचने में सक्षम हैं लगता है, आप $ 0.02 (यूरो में 0.02 $ परिवर्तित) का एक लाभ है। यूरो अच्छी रिपोर्ट हो जाता है 5. हैं, तो यह यूरो अधिक मांग में है इसका मतलब है। कुछ एक अमेरिकी डॉलर में यूरो खरीदने के लिए चाहता है, वह है, इसलिए, यूरो प्रति अधिक अमरीकी डॉलर का भुगतान किया है। बड़े पैमाने पर अपने आप को शिक्षित, firstthat आप इन सवालों के जवाब दे देंगे और सब कुछ आप को पता है की जरूरत है। Dummies_ के लिए _Stock बाजारों की तरह एक परिचयात्मक पुस्तक शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है। यह आप सर्फ करने के लिए उपयोगी वेबसाइटों सहित शेयर निवेश के यांत्रिकी के बारे में पता करने के लिए कर रहे हैं वहाँ सबसे चीजों की एक बुनियादी विवरण दे देंगे। निवेशक दैनिक व्यवसाय (आईबीडी) एक ठोस दैनिक संसाधन (और इसके पूरक, निवेशकों) है। इसकी एक बेहतर वॉल स्ट्रीट जर्नल से अखबार और यह व्यापार करने के लिए एक विशेष दृष्टिकोण के आसपास बनाया गया है। तुम विलियम ONeil द्वारा Stocks_ में पैसे कमाने के लिए _How पढ़ आईबीडी के संस्थापक toohes सकता है। शेयर निवेश पर अन्य पुस्तकों के लिए अपने स्थानीय पुस्तकालय खोज। आप कर सकते हैं जितना ज्ञान और समझ को अवशोषित करने की कोशिश करें। तुम बड़े पैमाने पर शोध किया है और एक ठोस नींव / शिक्षा प्राप्त की है के बाद फिर एक दलाली खाते खोलने के लिए देखने के लिए और कागज आप जोखिम में असली पूंजी डाल से पहले खेलने के पैसे के साथ कारोबार कर रहा है tradethis। आप अंततः लाइव अपना पहला व्यापार जगह से पहले आप बड़े पैमाने पर करना चाहिए। आपका जल्दी लाइव ट्रेडों एक बहुत छोटे आकार की स्थिति के साथ होना चाहिए। आप बाजार आप के खिलाफ बदल गया है जब घाटे को सीमित करने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है जब केवल स्थिति का आकार बढ़ाने के लिए। शेयर ट्रेडिंग के दिन भर के कारोबार सुझाव / मंचों? सबसे अच्छा जवाब दिया? मैं सिर्फ यह है कि यह व्यापार की बात आती है जब मैं पूरी तरह नौसिखिया हूँ तो मैं कभी भी इन स्थानों में चले गए हैं मेरी पहली बार है, इस 500 शेयर ट्रेडिंग के लिए ग्राहक के साथ खेलने के लिए शुरू कर दिया। मैं मैं खरीदने और बेचने के लिए कैसे समझते हैं, बुनियादी बातों को जानते हैं, और शुरुआती के लिए गाइड के कुछ पढ़ा है। लोगों को (इन मंचों मौजूद अगर यकीन नहीं im लेकिन वे ऐसा अनुमान लगा आईएम) का अनुमान लगाया है, टिप्स, आदि आदि बात जहां मैं सिर्फ जांच करने के लिए किसी भी अच्छा मुफ्त वेबसाइटों पता है की तरह है, और व्यापारियों के लिए अच्छा मंचों होगा। फिलहाल मैं वस्तुओं में, दिन के कारोबार में विशेष रूप से दिलचस्पी रहा हूँ, लेकिन मैं और अधिक मुद्रा विदेशी मुद्रा के साथ खेलना चाहते हैं लेकिन ive यहां केवल पैसा खोने के लिए लग रहा था। बिग परिणाम सप्ताहांत बुद्धि के लिए एक छोटे से रहस्य (जैक्स) ट्रेडिंग सिस्टम पेशेवरों की जाँच करें। यह एक विकल्प ट्रेडिंग में पाठ्यक्रम और कैसे एक व्यवसाय के रूप में व्यापार करने के लिए है। दांग नई: एक और 41 लोगों को निम्नलिखित विकारों VietNamNet ब्रिज की कोशिश की जा दांग नई: एक और 41 लोगों को वे अंतरिक्ष खरीदा जिसमें अपार्टमेंट इमारत परियोजना कोई निर्माण परमिट था कि सीखने के बाद मदद की मांग कर रहे हैं हनोई में लोगों की disordersVietNamNet BridgeHundreds निम्नलिखित की कोशिश की जानी है। सुनियोजित 8230 ;. अधिक & raquo और मंगलवार 8230 पर Hochiminh स्टॉक एक्सचेंज (नली) द्वारा आयोजित एक संगोष्ठी को संबोधित करते हुए; प्रश्न एवं उत्तर कई महान किताबें निवेश और ऑनलाइन ट्यूटोरियल वहाँ से बाहर हैं। मेरा पसंदीदा ऑनलाइन संसाधन (/ Investopedia) Investopedia है। इसकी एक बड़ी वेबसाइट को सामान्य रूप में स्टॉक और निवेश के बारे में अधिक जानने के लिए। आप असली पैसे का उपयोग करने से पहले अपने रणनीतियों का परीक्षण कर सकते हैं तो वे भी एक ऑनलाइन शेयर सिम्युलेटर है। आप अपने शोध किया है और आप निवेश करने के लिए तैयार हैं, पिछले दलाल आप एक शुरुआत Zecco के रूप में है के साथ व्यापार करना चाहते हैं। Zeccos वेबसाइट शुरुआती के लिए बहुत उपयोग करने के लिए कठिन है और निश्चित रूप से नहीं है। उनके मुक्त ट्रेडों सौदा $ 2500 की एक न्यूनतम आवश्यकता है कि इसके अलावा, आप ध्यान में रखना चाहिए। मैं वर्तमान में Firstrade (firstrade /) का उपयोग करें। वे Zecco के रूप में सस्ते नहीं हैं, लेकिन वे इस तरह के Etrade, Scottrade, Ameritrade, और श्वाब के रूप में बड़ा नाम दलालों से सस्ता है। Ive काफी अब थोड़ी देर के लिए उन लोगों के साथ किया गया है और किसी भी समस्या का सामना नहीं किया। मैं निश्चित रूप से जब आप तैयार हैं तो आप उन्हें बाहर की जाँच की सिफारिश करेगा कि।