ग्रेट पश्चिमी अकादमी







+

इस स्कूल में अपने बच्चे (बच्चे) भेजने से पहले अपने शोध करो। मैं इस स्कूल में एक नकारात्मक स्टार दर होगी। 22 सितंबर 2011 मैं पश्चिम ब्रॉड प्राथमिक से आने के बाद, अंतर बहुत ध्यान देने योग्य है, कहना होगा। कल मेरी बेटी को दाखिला से, मैं कार्यालय के भीतर संगठन देखने में सक्षम था और सब कुछ कैसे भाग गया था। विरोधी बदमाशी नीति अद्भुत है! यही कारण है कि कई बिल्कुल इसलिए स्कूलों it39 पर जगह में डाल दिया गया है कि कुछ नहीं है, इस तरह के एक नियम लागू किया है करने के लिए बहुत मुश्किल हो गया है। I39, मेरी बेटी इस स्कूल और I39 से बढ़ने देखने के लिए आगे देख रहा हूँ, एम के आभारी मैं पहले से ही अनुभव किया है शिक्षक बातचीत पड़ा है! उम्मीद है कि it39, सब बाहर काम करता हूँ और मेरी बेटी इस स्कूल के भीतर उत्कृष्टता प्राप्त होगा। सच है, मुझे लगता है कि सब पर उसके लिए एक समस्या होने नहीं दिख रहा है। ) 20 अक्टूबर 2009 मैं शिक्षकों की बातचीत से प्यार है और मैं फोन कॉल छात्र रहे हैं जो अपने पोते के दोनों पर मुझे अपडेट करने के लिए मिलता है कि प्यार करता हूँ। धन्यवाद महान पश्चिमी अकादमी। आप अपने वोट है। 5 फ़रवरी 2009 भयानक स्कूल! exteme आक्रामक व्यवहार, कर्मचारियों से nonchanlance, bulling और शत्रुतापूर्ण वातावरण। 19 अगस्त 2008 ग्रेट पश्चिमी अकादमी में दो बच्चों (ग्रेड 3 और 4) के साथ मैं इस स्कूल कैसे अद्भुत बारे में नहीं कह सकते हैं! मेरे बच्चों को है और अब तक परंपरागत पब्लिक स्कूलों में अपने साथियों के ऊपर एक स्तर पर काम कर रहे हैं। वे दोनों सभी शैक्षणिक विषयों में के बारे में 5-6 ग्रेड के स्तर पर काम कर रहे हैं। शिक्षकों और कर्मचारियों के पेशेवर, सुगम हैं और महान सम्मान और देखभाल के साथ छात्रों का इलाज। मैं एक बहुत खुश ग्रेट पश्चिमी अकादमी माता पिता हूँ!